Majhi Ladki Bahin Yojana From In Review Problem: सिर्फ 2 मिनट में कराएं माझी लाडकी बहिन योजना के आवेदन को Aprove, जाने तरीका

Majhi Ladki Bahin Yojana From In Review Problem: जैसा कि महाराष्ट्र सरकार के द्वारा राज्य की महिलाओं आर्थिक मदद प्रदान करने हेतु माझी लाडकी बहिन योजना का शुरूआत किया है। इस योजना के तहत राज्य की महिलाओं को हर महीने ₹1500 की सहायता राशि सरकार द्वारा दी जाएगी।

माझी लाडकी बहिन योजना का आवेदन के लिए सरकार द्वारा हाल ही में Nari Shakti Doot App जारी किया गया था जिसमें राज्य की लाखों महिलाओं के द्वारा फॉर्म भरा गया है। फॉर्म भरने के बाद स्टेटस चेक करने पर यदि आपको In Review या Pending देखने को मिल रहा है आज का यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस पोस्ट में आपको Majhi Ladki Bahin Yojana From In Review Problem से संबंधित सभी जानकारी देने वाले हैं, साथ ही आप अपने आवेदन को अप्रूव कैसे कर सकती हैं? इसकी विस्तृत जानकारी इस पोस्ट में आपको प्राप्त होगी तो लेख को अंत तक जरूर पढ़ें।

Majhi Ladki Bahin Yojana From In Review Problem

महाराष्ट्र सरकार के द्वारा राज्य की महिलाओं के लिए माझी लाडकी बहिन योजना का शुरूआत किया गया है जिसके तहत राज्य की महिलाओं को सरकार हर महीने ₹1500 सहायता प्रदान करेगी। माझी लाडकी बहिन योजना के अंतर्गत राज्य की करोड़ों महिलाओं को सरकार द्वारा लाभ प्रदान किया जाएगा। इस योजना का आवेदन के लिए हाल ही में सरकार द्धारा Nari Shakti Doot App को जारी किया था, इस App के माध्यम से राज्य की लाखों महिलाओं के द्वारा फॉर्म भर गया है।

फॉर्म भरने के पश्चात स्टेटस चेक करने पर बहुत सी महिलाओं को In Review या Pending या देखने को मिल रही है। अगर आप भी इन समस्या का सामना करना कर रही है तो आपको बता दें कि आवेदन करने के पश्चात अप्रूवल मिलने में 15 से 18 दिन का समय लगता है। यदि आपका आवेदन 15 से 18 दिन पूराना हो चुका है तो आप नीचे बताए कार्य को कर अपने आवेदन को अप्रूवल करा सकती हैं।

Majhi Ladki Bahin Yojana Online Apply 

ऐसे कराएं अपने आवेदन को Aprove

Nari Shakti Doot App एप्लीकेशन में आवेदन करने के पश्चात यदि 15 से 18 दिन हो चुके हैं और आपका आवेदन अप्रूव नहीं हुआ है तो ऐसे में आप सबसे पहले अपने मोबाइल में Nari Shakti Doot App को ओपन करें। एप्लीकेशन को ओपन करने के पश्चात आपको प्रोफाइल पर हेल्पलाइन नंबर प्राप्त होगा।

इसके बाद हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर अपने समस्या के बारे में बताना है। इसके पश्चात आपके आवेदन को चेक किया जाएगा और यदि आप इस योजना के लिए पात्र होती हैं तो आपके आवेदन का Aproved कर दिया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon